अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

यहां कुछ लोकप्रिय प्रश्न दिए गए हैं।
यह पृष्ठ समय-समय पर अद्यतन किया जाता है।

1. आप उत्पाद कब भेजते हैं?
उ. अलग-अलग उत्पादों के लिए शिपमेंट का समय अलग-अलग हो सकता है। अधिक जानकारी के लिए कृपया उत्पाद विवरण देखें। हालाँकि, हम आमतौर पर ऑर्डर के 2 दिनों के भीतर शिपिंग कर देते हैं।

2. क्या मैं अपना ऑर्डर ट्रैक कर सकता हूँ?
उत्तर: ऑर्डर देते समय आपके द्वारा दी गई मेल आईडी पर आपको ट्रैकिंग नंबर प्राप्त होगा।

3. मैंने मेल आईडी नहीं डाली। मुझे ऑर्डर अपडेट नहीं मिल रहे हैं?
A. चिंता न करें, आपका ऑर्डर आ रहा है। आप अपडेट के लिए मेल आईडी जोड़ने का अनुरोध दाएँ कोने में दिए गए चैट बॉक्स में कर सकते हैं।
आपको हमारे शिपिंग पार्टनर से आपके द्वारा दिए गए नंबर पर ऑर्डर पिकअप और डिलीवरी के बारे में व्हाट्सएप अपडेट भी मिलना चाहिए।

4. क्या मैं अपना ऑर्डर रद्द कर सकता हूँ?
A. हाँ, आप कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया फ़ुटर में वापसी नीति देखें।

5. क्या मैं प्राप्त ऑर्डर वापस कर सकता हूँ?
उत्तर: हां, अधिक जानकारी के लिए कृपया वापसी नीति देखें।